Entertainment

VIDEO: पति ने किया कुछ ऐसा कि भारती सिंह बोलीं, ‘तू घर आ हर्ष तुझे तो…’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

साल 2017 में कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से शादी की। शादी के बाद भी इनके बीच कपल के साथ ही दोस्तों जैसा रिश्ता कायम है, इसका सबूत हाल ही में देखने को मिला।

दरअसल, हर्ष ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें हर्ष कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में हर्ष कृष्णा से कहते हैं कि वह जो भी कहना चाहते हैं वह कह दें।

इस पर कृष्णा अपनी बॉडी को दिखाते हुए कहते हैं, ‘भारती ने मुझे प्रोग्राम में थुलथुला रे थुलथुला कहा था। यह उसी का नतीजा है कि मैं रोज जिम में वर्कआउट कर रहा हूं और बॉडी बना रहा हूं। अब जब हम फिर से शो करेंगे तो देखते हैं कि वह कैसे मुझे थुलथुला कहती है।’

View this post on Instagram

Hahahahaa dekhna fir tumko khila khila ke Mota aur thulthula kar dugi @krushna30 @haarshlimbachiyaa30 aur tum jayada bolo mat samjhe tu Ghar aa harsh tujhe tho main dekhti hoon????????????????????????#kissu#harshu#thulthula ????????????????????

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

यह सुन हर्ष हंसने लगते हैं और वह भारती के लिए कहते हैं ‘सुना थुलथुली’। इस पर कृष्णा भी चिढ़ाते हुए कहते हैं –‘थुलथुली कहीं की।’ वीडियो को भारती भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं और कृष्णा-हर्ष के लिए मेसेज छोड़ती हैं।

वीडियो के साथ कैप्शन में भारती ने लिखा, ‘हाहाहा देखना फिर तुम्हें खिला-खिलाकर मोटा और थुलथुला कर दूंगी @krushna30।’ इसके बाद उन्होंने मजाकिया लहजे में अपनी नाराजगीजाहिर करते हुए पति को धमकी दी और कहा, ‘@haarshlimbachiyaa30 और तुम ज्यादा बोलो मत समझे। तू घर आ हर्ष तुझे तो मैं देखती हूं।’

=>
=>
loading...