City NewsOdd & WeirdRegional

लड़के ने फल के ठेले पर लगवाया सीसीटीवी कैमरा, कारण जानकर हर कोई हैरान

नई दिल्ली। आमतौर पर लोग अपनी दुकान पर सीसीटीवी कैमरा इसलिए लगवाते हैं जिससे उनकी संपत्ति और उनकी सुरक्षा हो सके, लेकिन आज हम ऐसे एक ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे है जिसने फल के ठेले की निगरानी करने के लिए वहां पर कैमरा लगवा लिया है। हैरान कर देने वाली बात है कि उस इंसान ने ठेले पर कैमरा इसलिए नहीं लगवाया है कि चोरी हो बल्की उसने इसलिए लगवाया की कोई उसकी ईमानदारी पर शक नहीं करे।

दरअसल, नवादा के हिसुआ बाजार के मेन रोड स्थित मंगला मार्केट पर लगाई गई फल की दुकान आम फल के दुकान से अलग है। इस ठेले पर एक सीसीटीवी कैमरा लगा है। रोज की तरह इस फल की दुकान में कुछ दिन पूर्व एक ग्राहक आया और उसके ठेले से खाजा एवं कुछ फल खरीद कर चला गया। कुछ देर के बाद वही ग्राहक वापस लौटता है और उसके ऊपर इल्जाम लगाता है कि उसके ठेले पर उसकी मोबाइल छूट गई है जबकि फल दुकानदार शुभम ने इस बात से इंकार किया कि ऐसी कोई घटना उसके ठेले पर हुई है।

उस ग्राहक ने इसकी सूचना हिसुआ थाने को दी और पुलिस ने कुछ देर के बाद शुभम और उसके भाई मनीष को उठाकर पूछताछ के लिए थाने ले गई. कई घंटे बीत जाने के बाद कोई साक्ष्य नहीं मिलने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। चोरी के इल्जाम और थाने जाने की घटना से समाज मे उसकी बेइज्जती हुई। ठेला संचालक शुभम और मनीष की हैसियत नहीं होने पर भी उसने अपने दुकान में एक सीसीटीवी कैमरा लगाया ताकि उस पर पर कोई उंगली ना उठा सके।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH