City NewsRegionalमुख्य समाचार

प्यार में ऐसा डूबी लड़की, बॉयफ्रेंड को सौंप दिया सबकुछ, प्रेग्नेंट हुई तो प्रेमी ने..

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके से युवती को शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। लड़के ने पहले तो शादी का वादा कर लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया। मेल मुलाकातों का दौर चला। इस बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो उसने ये बात अपने प्रेमी को बताई। इसके बाद उसके लड़की से शादी करने से साफ़ इंकार कर दिया। इतना ही नहीं उसने लड़की का गर्भपात करवाया और वहां से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती परिवार के साथ रघुवीर नगर में रहती है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कुछ वर्ष पहले उसकी दोस्ती आमिर नामक युवक से हुई। दोनों एक दूसरे को पंसद करते थे। पीड़िता का आरोप है कि आमिर जब भी उससे मिलता था तो वह कहता था कि वह उसके साथ शादी करेगा।

पीड़ित के अनुसार कुछ समय पहले आमिर ने उसे मिलने के लिये राजौरी गार्डन स्थित एक पार्क में बुलाया। पार्क में आरोपी ने शादी की बात कहकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच वह युवती के साथ लगातार संबंध बनाता रहा। आरोपी ने युवती को आश्वासन दिया कि वह अपने परिवार वालों को मना लेगा। उसके बाद दोनों शादी कर लेंगे।

बता दें कि इस बीच युवती ने आरोपी आमिर को कॉल करके बताया कि वह गर्भवती हो गई है।जिसपर आरोपी ने युवती से कहा कि वह अपना गर्भपात करवा ले और नाम किसी अन्य युवक का लगाकर परिवार को बता दे की वह युवक भाग गया है। उसके बाद आरोपी ने अपनी भाभी के साथ युवती को मोती नगर स्थित एक प्राइवेट क्लिीनिक में भेजा, जहां उसका गर्भपात करवाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH