IANS News

अशोक लेलैंड के सीईओ, एमडी विनोद दासारि का इस्तीफा

 चेन्नई, 13 नवंबर (आईएएनएस)| वाणिज्यिक वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी में 14 सालों तक काम करने के बाद कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक विनोद के. दासारि ने अशोक लेलैंड से इस्तीफा दे दिया है।

 कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष धीरज जी. हिन्दुजा ने मंगलवार को मीडिया को बताया, “विनोद ने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है। वह अगले साल मार्च तक कंपनी में काम करते रहेंगे। इस दौरान कंपनी के निदेशक मंडल में मुझे तुरंत प्रभाव से कार्यकारी अध्यक्ष का पदभार संभालने को कहा है।”

हिन्दुजा कंपनी के अध्यक्ष हैं, और उन्होंने कहा कि दासारि की जगह दूसरे की नियुक्ति होने तक वह कार्यकारी अध्यक्ष का पदभार संभालेंगे।

यह पूछे जाने पर क्या कंपनी अगला प्रबंध निदेशक कंपनी के अंदर से ही चुनेगी या बाहर से किसी को लेकर आएगी? हिन्दुजा ने कहा, “उन्होंने अचानक इस्तीफा दिया है। निदेशक मंडल को उनकी जगह पर दूसरे को नियुक्त करने के लिए समय की जरूरत है।”

उन्होंने कहा कि हिन्दुजा परिवार की नीति सबसे सर्वोत्तम प्रतिभा ढूढ़ने की है। उन्होंने भरोसा व्यक्त किया कि अशोक लेलैंड की विकास गति बरकरार रहेगी।

दासारि ने कहा, “मैंने बहुत सोच समझकर यह फैसला किया है। एक समय के बाद लोगों को खुद के सपनों को पूरा करने के लिए भी समय निकालना चाहिए। मैं धीरज के साथ चालू वित्त वर्ष के अंत तक काम करता रहूंगा।”

=>
=>
loading...