Sports

ये हैं 7 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, नंबर चार है हूर की परी

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम का आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप में विजय अभियान रविवार को भी जारी रहा। गुयाना में रविवार को खेले गए ग्रुप बी के मुकाबले में भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के 7 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वैसे देश चाहे जो हो महिलाएं-पुरुषों को बराबर टक्कर दे रही हैं। आज हम आपको यहां ख़ूबसूरत महिला क्रिकेटर की फोटो दिखाने जा रहे है जिनके खेल से ज्यादा खूबसूरती के चर्चे हैं।

1. मिताली राज

राजस्थान के जोधपुर में जन्मी मिताली ने 17 साल की उम्र में ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था और इसी दौरान उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में भी सिलेक्ट कर लिया गया था।

2. रेचल हेन्स

ऑस्ट्रेलिया की इस खिलाड़ी की खूबसूरती का क्या कहना । इन्होने क्रिकेट में रिकॉर्ड भी बेहद शानदार बना रखे है।

3. सना मीर

सना पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं। ये पहली महिला क्रिकेटर हैं, जिन्हें 2013 में पीसीबी विमिन क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर से नवाजा गया।

4. एलीसे पेरी

ऑस्ट्रेलिया की इस खिलाड़ी को बेद हॉट क्रिकेटर्स में गिना जाता है । 16 साल की उम्र में क्रिकेट और फुटबॉल टीम में शामिल हुई थी । जहा उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं साथ ही खूबसूरती से भी सबका मन जीत रखा है अपने बोल्ड लुक के लिए काफ़ी चर्चित रहती है पेरी।

5. फेलीसिटी लेडन-डेविस

22 जून 1994 को जन्मी डेविस ने अपने पहले वनडे मैच में 5 विकेट लिए थे। न्यूजीलैंड की इस खिलाड़ी ने अब तक बहुत ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले है। पर इनकी खूबसूरती के चर्चे बहुत है।

6. सारा टेलर

इंग्लैंड की इस क्रिकेटर की खूबसूरती के तो क्या कहने । खेल में तो आगे है ही खूबसूरती के मामले में भी अव्वल है।

7. हॉली फर्लिंग

ऑस्ट्रेलिया में 22 दिसंबर 1995 में जन्मी फर्लिंग खूबसूरत क्रिकेटर्स में से एक है ये क्रिकेटर कम हॉलीवुड की हिरोइन ज्यादा लगती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH