IANS News

होंडा की ऑल न्यू अमेज कार 5 महीने में 50 हजार बिकी

 नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआइएल) ने मई 2018 के मध्य में ऑल न्यू अमेज को लॉन्च करने के बाद महज पांच महीनों के अंदर ही 50,000 से अधिक कारों की बिक्री कर ली है।

 भारत में एचसीआइएल द्वारा लॉन्च की गई किसी भी नये मॉडल में होंडा अमेज ने सबसे तेजी से 50,000 वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार किया है। ऑल न्यू अमेज ने पहली बार कार खरीदने वाले 20 प्रतिशत से अधिक ग्राहकों को आकर्षित किया है, जो इस बात का संकेत है कि प्रीमियम सेडान खरीदने का ट्रेंड पहली बार कार खरीदने वालों के बीच चलन में है। कार को विभिन्न बाजारों में काफी पसंद किया गया है और टियर 2 और टियर 3 शहरों से 40 प्रतिशत की बिक्री हासिल हुई है।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग के डायरेक्टर माकोटो ह्योडा ने कहा, “ऑल न्यू अमेज की सम्पूर्ण अवधारणा भारतीय परिवार के इस्तेमाल के लिए एक वन-क्लास-एबॅव सेडान को विकसित करने के लिए थी, जो कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करती हों। 5 महीनों में 50,000 कारों की बिक्री का रिस्पॉन्स जबरदस्त है। ऐडवांस्ड सीवीटी टेक्नोलॉजी को ग्राहकों के बीच सु²ढ़ स्वीकार्यता हासिल हुई है और 30 प्रतिशत अमेज ग्राहक पेट्रोल और डीजल में ऑटोमैटिक वैरिएंट्स को चुन रहे हैं।”

ऑल न्यू अमेज द्वारा श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 3 साल की अनलिमिटेड किमी वारंटी और मेटेनेंस की न्यूनतम लागत की पेशकश की जा रही है और यह खूबियां ग्राहकों को आकर्षित कर रही है।

=>
=>
loading...