IANS News

मोर्टिन का ‘2-इन-1 इंसेक्ट किलर’ लांच

 नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| घरों में अक्सर बड़ी बीमारियां फैलाने वाले मच्छरों और कॉकरोच से निपटने के लिए मोर्टिन ने सोमवार को नया ‘2-इन-1 इंसेक्ट किलर’ लॉन्च किया।

  ‘2-इन-1 इंसेक्ट किलर’ ट्रिपल एक्टिव फॉर्मूलेशन वाला भारत का पहला ऐरोसोल स्प्रे है, जो मच्छरों और कॉकरोच दोनों को मारता है। मच्छर और कॉकरोच गंभीर खतरा हैं जो घर के भीतर ऐसी जगह पर छुपे होते हैं जहां पहुंचना मुश्किल होता है। कॉकरोच डायरिया, पेट दर्द और टाइफाइड जैसी कई बीमारियों का कारण बन सकता है। यह खतरा और बढ़ जाता है जब मच्छरों की बात आती है।

कंपनी के सीएमओ और मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया, सुखलीन अनेजा ने कहा, ” ‘2-इन-1 इंसेक्ट किलर’ का अनूठा डुअल नोजल मच्छरों और कॉकरोच दोनों को मारने के लिए घर के मुश्किल कोनों तक पहुंचता है। मच्छरों और कॉकरोच को प्रभावी ढंग से मारने के लिए ऐरोसोल का नोजल की दो अलग-अलग स्थितियों (मच्छरों पर सीधे स्प्र के लिए डाउनसाइड और कॉकरोच पर आसान पहुंच के लिए अपराइट) में छिड़काव किया जा सकता है।”

उन्होंने कहा, “एक स्वतंत्र अध्ययन के मुताबिक, 70 प्रतिशत भारतीय घरों में मच्छर और कॉकरोच दोनों होते हैं। इसने एक प्रभावी समाधान की जरूरत के लिए घंटी बजाई है, जो परिवार की पूर्ण सुरक्षा को सुनिश्चित करे। मोर्टिन ऐरोसोल 2-इन-1 भारत का पहला ट्रिपल एक्टिव फॉमूर्लेशन है जो मच्छरों और कॉकरोचों को मारने की 100 प्रतिशत गारंटी देता है। इस तरह के प्रभावी समाधान के जरिये, हमारा लक्ष्य एक ऐसा परिवेश बनाना है जो उपभोक्ताओं को इन खतरों से दूर रहने में मदद करेगा, जो उनके घरों को संक्रमित करते हैं।”

मोर्टिन एरोसोल ‘2-इन-1’ 250 और 425 मिलीलीटर पैक क्रमश: 94 और 176 रुपये में उपलब्ध है।

=>
=>
loading...