IANS News

मोदी ने सीबीआई को राष्ट्रीय अपमान में बदला : केजरीवाल

 नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किए जाने के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सीबीआई को राष्ट्रीय अपमान में तब्दील कर दिया है।

 उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “कांग्रेस के शासनकाल के दौरान सर्वोच्च न्यायालय ने सीबीआई को पिंजरे में कैद तोता करार दिया था। मोदी सरकार कांग्रेस के रिकॉर्ड से आगे बढ़ गई है और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को प्रताड़ित करने के लिए उसने एजेंसी को राष्ट्रीय अपमान में तब्दील कर दिया है।”

सीबीआई ने रविवार को अस्थाना के खिलाफ मीट कारोबारी मोइन कुरैशी के मामले को निपटाने के लिए कथित रूप से रिश्वत लेने के लिए मामला दर्ज करने की घोषणा की थी। कुरैशी धन शोधन और भ्रष्टाचार के कई मामलों का सामना कर रहा है।

इससे पहले अस्थाना ने सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा के खिलाफ भारतीय रेलवे खान-पान एवं पर्यटन निगम भ्रष्टाचार मामले में हस्तक्षेप करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद के परिवार के सदस्य शामिल हैं।

=>
=>
loading...