City NewsRegional

पत्नी की हत्या कर शव के पास 24 घंटे तक बैठा रहा पति, पुलिस को बताई ये वजह

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द से संबंध हैं जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद वह करीब 24 घंटे तक शव के पास ही बैठा रहा। बाद में कुछ न सूझने पर उसने खुद ही थाने जाकर पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

मध्य दिल्ली के कमला मार्केट निवासी कामिल ने पुलिस थाने में आकर अधिकारियों को सूचना दी कि उसने झगड़े के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस उपायुक्त मंदीप सिंह रंधावा ने कहा, “पुलिस की एक टीम कामिल के घर गई जहां उसकी पत्नी रेशमा का शव गद्दे पर पड़ा मिला। उसका चेहरा नीला पड़ गया था। कामिल एक कॉलेज में प्राइवेट चपरासी का काम करता है, उसने करीब तीन साल पहले रेशमा से लव मैरिज की थी। शादी की कुछ दिनों बाद दोनों मे शक के कारण अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। इसी कारण से उसने रेशमा की हत्या कर दी।

वहीं , रेशमा के मायके वालों का कहना है कि कामिल शराब के नशे का आदी है और वो शराब के लिए अक्सर अपनी पत्नी को मायके से पैसे लाने के लिए कहता था। जब वो अपनी पति का बात नहीं मानती थी, तो वो पीटता था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH