Regional

इज्जत बचाने के लिए बिल्डिंग की चौथी मंजिल से निर्वस्त्र अवस्था में कूदी युवती, हालत गंभीर

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवती ने रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। बताया जा रहा है युवती नेपाल की रहने वाली थी। उसे यहां एक युवक ने नौकरी का बहाना बनाकर अपने पास बुलाया और देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पिछले चार दिन से युवती मुहाना मंडी गेट नंबर 3 के पास एक अपार्टमेंट में अकेली रह रही थी। शुक्रवार रात नशे में धुत दो युवक फ्लैट में पहुंचे। युवती का आरोप है कि एक युवक ने उसके साथ रेप किया। दूसरा युवक भी जबरदस्ती करने लगा तो युवती ने खुद को बालकनी में बंद कर लिया। बचने को कोई रास्ता न दिखने पर युवती ने निर्वस्त्र अवस्था में ही चार मंजिला इमारत से ही छलांग लगा दी।

पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जहूर मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति ने यह फ्लैट किराए पर ले रखा था। इसी के बुलावे पर युवती दिल्ली से यहां आई थी। इस फ्लैट में ही युवती को ठहराया गया था। वह दिन में फ्लैट बाहर से बंद करके चला जाता था। पुलिस ने बताया कि जावेद का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। उसमें जावेद की वेश्यावृत्ति में संलिप्तता की बात सामने आई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH