City NewsTop NewsUttar Pradesh

फरीदाबाद: तीन बहनों के साथ भाई ने लगाईं फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में हुए बुराड़ी कांड ने पूरे देश को दहला दिया था। अब कुछ उसी से मिलता जुलता मामला फरीदाबाद जिले से सामने आया है जहां एक ही परिवार के चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने वालों में तीन युवतियां हैं जबकि चौथा उनका भाई है। उनके पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने खुद को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि मां की मौत के बाद अब हम लोग जिंदा नहीं रहना चाहते इसलिए ये कदम उठा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि रामबाग की अग्रवाल सोसाइटी में एक ईसाई परिवार के चार भाई-बहन रहते थे, जिनके नाम प्रदीप, मीना, नीना और जया थे। उनके माता-पिता की मौत हो चुकी थी। पड़ोसियों को पिछले कुछ दिन से घर से एक अजीब तरह की बदबू आ रही थी। जब उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई हलचल नहीं हुई,जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर देखा तो घर की गैलरी में दो बहनों ने फांसी का फंदा लगा रखा था। वहीं, उनके भाई प्रदीप और एक बहन ने दो अलग-अलग कमरों में फांसी लगा रखी थी। पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम चार भाई-बहन मां की मौत के बाद से परेशान हैं। हम मां के बिना नहीं रह सकते इसलिए सुसाइड कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH