Top NewsUttar Pradesh

वीडियो: मेरठ में बीजेपी पार्षद की गुंडागर्दी, दरोगा को जमकर पीटा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मेरठ में सत्ता के के नशे में चूर बीजेपी के एक पार्षद ने दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पार्षद दरोगा पर थप्पड़ों की बरसात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि दरोगा एक महिला वकील के साथ इस होटल में खाना खाने पहुंचे थे और इसी दौरान होटल के मालिकों से उनका कुछ विवाद हो गया। पुलिस ने आरोपी पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

जिस रेस्टोरेंट में ये घटना हुई है वह बीजेपी पार्षद का ही है। बीजेपी पार्षद का नाम मनीष कुमार बताया जा रहा है। शुक्रवार रात परतापुर थाने की मोहिदीनपुर चौकी प्रभारी सुखपाल सिंह अपनी महिला मित्र के साथ शराब के नशे में ब्लैक पेपर रेस्तरां में खाना खाने गये थे। आरोप है कि खाना देर से आने को लेकर महिला अधिवक्ता ने हंगामा कर दिया और सामान फेंक दिया। इसका रेस्टोरेंट के मालिक तथा भाजपा पार्षद मनीष चौधरी ने विरोध किया, जिसके बाद उन्होंने दरोगा के साथ मारपीट की।

वायरल वीडियो 19 अक्टूबर का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीजेपी पार्षद कैसे अपनी गुंदागर्दी दिखा रहा है। वहीं इस मौके का फायदा उठाकर वीडियो में दिख रहा एक व्यक्ति महिला का मोबाइल भी छीन लेता है और उसे बाहर भगाने की कोशिश करता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH