IANS News

लेट्सएमडी को मिला 13 करोड़ रुपये का निवेश

नई दिल्ली, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)| दिल्ली-एनसीआर की स्वास्थ्य सेवा फिनटेक स्टार्टअप कंपनी लेट्सएमडी ने अपने प्री सीरीज ए राउंड के तहत 13 करोड़ रुपये का निवेश प्राप्त किया है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। लेट्सएमडी ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने ओरिओस वेंचर पाटनर्स से चार करोड़ रुपये का निवेश प्राप्त किया है। वर्तमान निवेशक एसआरआई कैपिटल और वॉटरब्रिज वेंचर्स भी इस फंडिंग राउंड में शामिल रहे।
 

कंपनी के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी निवेश खंडेलवाल ने कहा, “यह निवेश प्राइमरी और सेकंडरी ट्रांजैक्शन का संयोजन है। इस साल अप्रैल में भी कंपनी ने प्री सीरीज ए राउंड के तहत श्री कैपिटल और थिकूवेट से 10 लाख डॉलर का निवेश प्राप्त किया था, उसमें भी वर्तमान निवेशक वॉटरब्रिज वेंचर्स ने भाग लिया था।”

खंडेलवाल ने कहा, “स्वास्थ्य सेवा फाइनेंसिंग के क्षेत्र में मांग और आपूर्ति में अंतर रहेगा, क्योंकि अगले पांच-10 सालों में मुद्रास्फीति में बढ़ोतरी होने से इस पर होनेवाला खर्च बढ़ेगा। लेट्सएमडी की महत्वाकांक्षा सभी तरह के लोगों की स्वास्थ्य देखभाल की वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए व्यवहार्य विकल्प बनने का है।”

लेट्सएमडी यूजर्स को अपने मेडिकल बिलों का भुगतान ईएमई से करने की सुविधा देता है और इससे दिल्ली-एनसीआर के 300 से ज्यादा अस्पताल जुड़े हैं।