Top NewsUttar Pradesh

यूपी: औरैया में दिखी जज की दबंगई, सीओ से बदसलूकी कर जबरन छुड़ा ले गए कार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के औरैया में बुधवार रात एक जज की दबंगई देखने को मिली। हूटर बजाने को लेकर पुलिस द्वारा पकड़ी गई कार को जज पुलिस चौकी से जबरदस्ती छुड़ा ले गए। इस दौरान उन्होंने थाने में जमकर बवाल काटा। इतना ही नहीं उन्होंने सीओ को सस्पेंड करवाने की धमकी तक दे डाली। बांदा पुलिस नवरात्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर जिला मुख्यालय के भीड़भाड़ वाले अलीगंज पुलिस चौकी के बाबूलाल चौराहे में वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान वहां एक वेगन आर हूटर बजाते हुए निकली। एक बार तो पुलिस वालों ने कार को जाने दिया लेकिन वह थोड़ी देर बाद दोबारा हूटर बजाते हुए वहां से निकली तो यातायात पुलिस ने कार चालक सहित कब्जे में लेकर चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान जज कार में सवार नहीं थे।

कुछ ही देर बाद रात करीब नौ बजे यहां से दो माह पूर्व औरैया जिले स्थानांतरित अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (एसीजेएम) डॉ. सुरेश कुमार पुलिस चौकी आ धमके और वहां मौजूद सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह को फटकार लगाने लगे। इतना ही नहीं वह जबरन पुलिस कब्जे से कार और चालक को छुड़ाकर चलते बने। एसीजेएम की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि नवरात्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए सीओ की मौजूदगी में वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान इस वैगनआर ने कई बार हूटर बजाते हुए आवाजाही की। स्थिति के संदिग्ध लगने पर चालक को हिरासत में लेकर अलीगंज पुलिस के हवाले किया गया था उस समय कार में जज साहब सवार नहीं थे। उन्होंने बताया कि करीब नौ बजे नशे की हालत में जज साहब आए और सीओ से बदसलूकी कर जबरन कार व चालक को छुड़ा कर चले गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH