Regional

ऑनलाइन आर्डर किया था मोबाइल, पैकेट खोला तो निकला ईंट का टुकड़ा

औरंगाबाद। अगर आप अक्सर ऑनलाइन सामान खरीदते हैं तो सावधान हो जाइए वर्ना बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। दरअसल एक युवक ने पॉपुलर ई कॉमर्स साइट से मोबाइल मंगवाया था, लेकिन जब उसने पैकेट खोला तो अंदर ईंट निकला। उसने पुलिस में कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

यहां हुडको क्षेत्र के निवासी गजानन खरात ने पुलिस को बताया कि उसने नौ अक्टूबर को शॉपिंग साइट के जरिये मोबाइल फोन खरीदा और इसके लिए उसने 9,134 रूपये का भुगतान किया था। इसके बाद ई-कॉमर्स कंपनी से खरात को एक मैसेज मिला जिसमें कहा गया था कि उनका मोबाइल फोन एक हफ्ते के अंदर उन्हें मिल जायेगा। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति को पिछले रविवार को खुदरा विक्रेता से एक पैकेट प्राप्त हुआ। मगर उसने जब उसने पैकेट खोला तो उसके अंदर से मोबाइल फोन की जगह एक ईंट का टुकड़ा निकला।

उन्होंने बताया कि इसके बाद व्यक्ति ने कुरियर की सौंपने वाले बुलाया। उसने उससे कहा कि उसकी जिम्मेदारी केवल पार्सल की डिलिवरी करने की है और उसके भीतर क्या है उसने नहीं देखा। खरात ने हरसुल पुलिस थाने में ई कॉमर्स कंपनी के खिलाफ मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धोखाधड़ी से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH