IANS News

प्रो कबड्डी लीग-6 : बेंगलुरु बुल्स ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

सोनीपत, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)| पवन सहरावत के 16 और काशीलिंग अदाके के 12 अंकों की बदौलत बेंगलुरु बुल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में बुधवार को तमिल थलाइवाज को 44-35 से पराजित कर दिया। बेंगलुरु की दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। बेंगलुरु के अब 10 अंक हो गए हैं और टीम जोन-बी में अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं तमिल थलाइवाज की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और वह तालिका में सबसे नीचे है।

बेंगलुरु ने यहां मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहले हाफ में 25-14 की शानदार बढ़त हासिल कर ली। इसके बाद उसने दूसरे हाफ में भी लगातार अंक लेना जारी रखा और 44-35 से मैच अपने नाम कर लिया।

बेंगलुरु के लिए पवन और काशीलिंग के अलावा आशीष सांगवान ने चार और महेंद्र सिंह ने तीन अंक बटोरे। टीम ने रेड से 26, टैकल से 12, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक लिए।

तमिल थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर ने नौ, पहले हाफ के आठवें मिनट में सुरजीत सिंह के स्थान पर आए अथुल एमएस ने छह और सुरजती तथा मंजीत छिल्लर ने तीन-तीन अंक लिए। तमिल ने रेड से 22, टैकल से 10, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक जुटाए।

 

=>
=>
loading...