RegionalTop News

PHOTOS : मायावती के आलीशान बंगले में शिवपाल यादव ने किया गृह प्रवेश

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

बुधवार को महाष्टमी के मौके पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने नए सरकारी बंगले में गृह प्रवेश किया। शिवपाल सिंह यादव ने अपने नए बंगले में पूजा-पाठ के बाद प्रवेश कर लिया है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री शादाब फातिमा, शारदा प्रताप शुक्ल व उनके अन्य साथी मौजूद रहे। यह बंगला पार्टी ऑफिस के तौर पर यूज़ किया जाएगा। इस बंगला में यूपी की पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती रहती थीं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

शिवपाल ने बताया, ‘आज हमने घर में प्रवेश कर लिया है और यहां पूजा पाठ हो गई है। गुरुवार से यहां पर पार्टी का काम शुरू हो जाएगा। यहां पर हम को सुविधा भी होगी।’ वहीं बंगला आवंटन के बारे में कहा कि पांच बार से विधायक हूं और हक बनता है मेरा। बीजेपी ने मुझे सरकारी बंगला देकर कोई मेहरबानी नहीं की है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

शिवपाल का दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी सेकुलर मोर्चा के बिना केंद्र में कोई सरकार नहीं बनेगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में हमारा जलवा दिखेगा।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

मुलायम सिंह यादव के सवाल पर शिवपाल ने कहा, ‘नेता जी की आज्ञा लेकर हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है और वह सदैव हमारे साथ रहेंगे और उनका आशीर्वाद ही हमारे साथ रहेगा।’

=>
=>
loading...