Regional

शादीशुदा शख्स ने लिखा- महिला संबंध बनाने का दबाव बना रही है इसलिए सुसाइड कर रहा हूं

मुंबई। महाराष्ट्र के परभणी में एक युवक ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि एक महिला उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बना रही थी। रविवार को उसका शव पंखे से लटकता हुआ मिला। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें सेक्स की डिमांड को उसने आत्महत्या की वजह बताई है। पुलिस ने बताया कि मृतक शख्स का नाम सचिन मितकरी था। वह परभणी के एक अस्पताल में काम करता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला परभणी के वसमत रोड के ब्रह्मा अपार्टमेंट का है। यहां सचिन मितकरी नाम के युवक ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। मौत को गले लगाने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने एक महिला को इसका जिम्मेदार ठहराया है। उसने सुसाइड नोट में लिखा, “महिला ने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया। मैं शादीशुदा हूं इसके बावजूद वह मुझसे लगातार शारीरिक संबंध की मांग करती रही। मेरे मना करने पर वह मुझे बार-बार धमकाती है कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वो मेरा जीवन बर्बाद कर देगी.”

उसने सुसाइड नोट में आगे लिखा, “महिला शारीरिक संबंध ना बनाने पर बदनाम करने की धमकी भी देती थी। उसके कई लड़कों से संबंध है. वह मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है इसलिए मैं खुदकुशी कर रहा हूं।” परभणी की मोंढा पुलिस थाने में महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH