NationalTop News

पाक की गीदड़भभकी, कहा- भारत ने एक भी सर्जिकल स्ट्राइक की तो हम 10 करेंगे

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा कि अगर भारतीय सेना ने किसी भी तरह की सर्जिकल स्ट्राइक की तो हमारी तरह से 10 सर्जिकल स्ट्राइक की जाएंगी। सेना की इंटर सर्विसेज के जनसंपर्क विभाग के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने लंदन में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बयान दिया। यहां वह पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख कमर जावेद बाजवा के साथ एक दौरे पर गए हुए हैं।

पाकिस्तान मीडिया ने गफूर के हवाले से कहा, ‘अगर भारत पाकिस्तान के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिमाकत करता है तो उसे प्रतिक्रिया में 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा। जो हमारे खिलाफ किसी भी तरह की दुर्घटना को अंजाम देने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें पाकिस्तान की क्षमताओं को लेकर अपने दिमाग में कोई शक नहीं रखना चाहिए।’

सैन्य प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान की सेना 50 अरब डॉलर के चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपीईसी) की संरक्षक है और यह विशाल परियोजना देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करेगी। गफूर ने कहा कि सेना पाकिस्तान में लोकतंत्र को मजबूत करना चाहती है और दावा किया कि जुलाई में हुए आम चुनाव देश के इतिहास के सबसे पारदर्शी चुनाव रहे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH