Top NewsUttar Pradesh

शिवपाल के मंच पर अपर्णा, क्या छोड़ेंगी अखिलेश का साथ

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने शनिवार को राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में चाचा शिवपाल के साथ मंच साझा किया। इतना ही नहीं उन्होंने शिवपाल यादव का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। अपर्णा ने कहा कि मैं चाचा का बेहद सम्मान करती हूं। नेताजी के बाद मैंने सबसे ज्यादा शिवपाल चाचा को ही माना है। अपर्णा ने कहा कि वह सपा में रहेंगी या सेक्युलर मोर्चे के साथ, इसका फैसला चाचा ही करेंगे।

फिलहाल अपर्णा यादव की तेवरों ने बता दिया कि वो अपने ससुर और जेठ के साथ नहीं बल्कि अपने पति के चाचा यानी की शिवपाल यादव के साथ खड़ी हैं। शनिवार को विश्वेश्वरैया सभागार में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी का 15वां स्थापना दिवस 24 दलों के सम्मेलन के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिवपाल यादव थे। इसमें मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव भी शामिल हुईं।

अपर्णा ने कहा कि यहां 24 राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई गई थी, सब अगर एक साथ आ जाएं तो वो एक शक्ति बन जाएगी। शक्ति को इकट्ठा करें और इस दल को बल में बदल दीजिए। मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा मजबूत हो, मजबूती के साथ अपने लोकतंत्र को मजबूत करें। इस दौरान अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल यादव की जमकर तारीफ भी की और कहा कि मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े, माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं, नेताजी के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है, लोगों से अपील करती हूं कि आप चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए, आज भारत में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है, अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें।

अपर्णा यादव से जब पूछा गया कि आप किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी, इस पर उन्होंने कहा कि ये चाचा बताएंगे। तो वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि हम अपनी पार्टी के साथ छोटे दालों को जोड़ कर कुछ बेहतर और अच्छा करने जा रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH