NationalTop News

गुरुग्राम गोलीकांड: सरकारी गनर ने जज की पत्नी और बेटे को बीच सड़क मारी गोली, अरेस्ट

शनिवार गुरुग्राम में एक जज (अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश) की पत्नी और बेटे को बीच बाजार में गोलियों से छलनी कर दिया। यह वारदात गुरुग्राम के सेक्टर-51 स्थित मार्केट में हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान जज की पत्नी रितु की मौत हो गई। वहीं, जज का बेटा ध्रुव जिंदगी और मौत के बीच लड़ा रहा हैं।

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात शनिवार दोपहर करीब 3.30 बजे की है। जज की पत्नी रेणु और बेटा ध्रुव, आरोपी महिपाल के साथ गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में खरीदारी करने गए थे। मार्केट के बीच कार रोककर जैसे ही मां-बेटे बाहर निकले महिपाल ने उन पर गोली चला दी।

जानकारी के मुताबिक, महिपाल ने रितु के सीने में दो गोलियां मारी और बेटे ध्रुव के माथे पर भी दो गोली मारी। इसके बाद महिपाल ने दोनों को कार में डालने की कोशिश की। लेकिन इसमें असफल रहने पर वहां से वो फरार हो गया।

पुलिस ने सुरक्षा गार्ड महिपाल को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए हरियाणा पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। डीसीपी सुलोचना गजराज के नेतृत्व में बनी इस SIT में डीसीपी, 2 एसीपी, और 4 इंस्पेक्टर शामिल हैं।

=>
=>
loading...