Entertainment

#MeeToo के लपेटे में अमिताभ, सपना भवनानी बोलीं- जल्द आपका भी सच सामने आएगा

मुंबई। बॉलीवुड में इस समय मी टू आंदोलन छाया हुआ है। इसकी वजह से बॉलीवुड के कई मशहूर सेलिब्रटीज का सच सामने आया है। बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ, गायक कैलाश खेर, निर्देशक साजिद खान, बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर उन्ही में से कुछ नाम हैं। अब इस मामले में ऐसे शख्स का नाम सामने आ रही है जिसके बारे में सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। ये कोई और नहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं।

बीते दिनों अपने जन्मदिन के दिन अमिताभ बच्चन ने इस अभियान पर खुलकर अपनी राय रखी थी। अमिताभ बच्चन ने यहां #metoo का समर्थन किया और महिलाओं को खुलकर अपनी बात रखने की बात कही। अमिताभ ने कहा कि किसी भी महिला के साथ किसी भी तरह की बदतमीजी को सहन नहीं करना चाहिए। ऐसी घटनाओं को तुरंत सबके सामने लाकर पेश करना बहुत जरूरी है। इसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

अमिताभ के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने ट्विटर के जरिए लिखा कि यह अब तक सबसे बड़ा झूठ है। सर की फिल्म पिंक रिलीज होकर जा चुकी है और अब आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज भी बहुत जल्द जाने वाली है। सच बहुत जल्द सबके सामने आएगा। उम्मीद कर रही हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, सपना ने ये भी लिखा कि उन्होंने बच्चन के सेक्सुअल मिसकंडक्ट की कई कहानियां सुनी हैं. उन्हें उम्मीद है कि वे महिलाएं भी सामने आएंगी।

इसमें दो राय नहीं कि मी टू अभियान बॉलीवुड इंडस्ट्री में भयानक शक्ल ले चुका है। एक के बाद एक कई बॉलीवुड निर्देशक, निर्माता और एक्टर इसकी गिरफ्त में हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH