Top NewsUttar Pradesh

विवेक तिवारी की पत्नी को नगर निगम में मिली ओएसडी की नौकरी, डिप्टी सीएम ने सौंपा नियुक्ति पत्र

नई दिल्ली। एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को गुरुवार को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। कल्पना को नगर निगम में ओएसडी नियुक्त किया है। उनके आवास पर उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन व महापौर सयुंक्ता भाटिया ने नियुक्ति पत्र प्रदान किया। इस मौके पर कल्पना ने कहा कि सरकार ने हमसे जो वादे किये हैं वह पूरा कर रही है। उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है।

कल्पना तिवारी ने कहा कि मुख्य बात न्याय की थी और थोड़ी इस बात की संतुष्टि है कि सरकार ने मेरे से जो भी वादा किए थे वह धीरे-धीरे पूर्ण कर रही है। उन्होंने कहा कि हमें सरकार पर पूरा भरोसा है। थोड़ी सी संतुष्टि मिल रही है कि मुझे न्याय मिलेगा और उम्मीद है कि इसमें देरी नहीं होगी।

वहीं सीबीआई जांच की मांग को लेकर कल्पना ने स्पष्ट किया कि हमने सीबीआई जांच की मांग कभी नहीं की थी। हमारी सिर्फ मांग पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की थी। उन्होंने कहा कि हमें पता है कि दोषी कौन है? दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो, यही हम चाहते हैं। उन्होंने अभी तक की जांच और न्याय, सरकार पर पूरा भरोसा जताया।

वहीँ, इस मौके पर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि इस दुःख की खड़ी में सरकार विवेक तिवारी के परिवार के साथ कड़ी है। उन्होंने विवेक तिवारी की पत्नी के लिए जल्द ही आवास की भी व्यवस्था की जाएगी।