Entertainment

सोना महापात्रा का कैलाश खेर पर आरोप, बोली- उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखकर बोला तुम कितनी खूबसूरत हो

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में मी टू मूवमेंट की बयार चल रही है। इसके लपेटे में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज आ चुके हैं। कई नाम तो ऐसे हैं जिन पर यकीन करना भी मुश्किल है। इन्ही में से एक हैं कैलाश खेर। हाल ही कैलाश खेर पर महिला जर्नलिस्ट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने भी कैलाश खेर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। सोना ने सोशल मीडिया के माध्यम से कैलाश पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखकर कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो।

महापात्रा ने लिखा, “मैं एक कांसर्ट के मामले में कैलाश से पृथ्वी कैफे मिलने गई थी। इस कांसर्ट में हम दोंनो को प्रस्तुति देनी थी। बातचीत के दौरान कैलाश ने मेरी जांघ पर हाथ फेरते हुए कहा कि ‘तुम बहुत सुंदर हो’। ‘अच्छा है कि तुम्हें एक संगीतकार (राम) मिला, न कि कोई अभिनेता’। मैं तुरंत ही वहां से निकल गई।” गायिका ने कहा कि इस घटना के बाद भी कैलाश नहीं रुके। उन्होंने कहा, “ढाका पहुंचने के बाद आयोजन स्थल जाने के दौरान कैलाश मुझे लगातार फोन कर रहे थे। मैंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद कैलाश ने आयोजकों से फोन पर कहा कि वह मुझे कैलाश से उनके कमरे में मिलने के बारे में बताएं।”

महापात्रा ने कहा, “बात यह है कि कैलाश ने मेरे स्टूडियो में और कई परियोजनाओं में गाया था, जिनकी मैं निर्माता थी, और वह मुझे जानते थे कि मैं कितना मजबूत हूं और यह भी कि उन्होंने हाल ही में मेरे साथी राम संपत से एक गाने के लिए मदद मांगी थी। इसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया। इस आदमी का इतना घमंड था।” आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते’ में प्रस्तुति दे चुकीं महापात्रा ने कहा कि खेर कितनी महिलाओं से माफी मांगेंगे। अगर वह अभी शुरुआत करेंगे, तो माफी मांगने में उन्हें सारा जीवन लग जाएगा। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने जब महापात्रा से इस घटना को अब उठाने के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “जिन लोगों ने भी मुझे कैलाश के साथ इस घटना को अब उजागर करने के लिए कोसा है, मैं उनसे कहना चाहती हूं कि यह मेरा जीवन है और मेरी पसंद है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH