City NewsRegional

नाबालिग बच्चे के साथ संबंध बनाना चाहती थी महिला, मना किया तो चिमटे से दाग दिया प्राइवेट पार्ट

नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हवस की आग में जल रही एक महिला ने पहले तो एक नाबालिग लड़के के साथ संबंध बनाना चाहा। जब बच्चे से इससे इंकार कर दिया तो महिला ने गर्म चिमटे से उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को जांच में बच्चे के शरीर पर जलने के निशान मिले हैं।

बादलपुर दादरी कोतवाली इलाके का एक 13 वर्षीय बच्चा स्कूल से घर लौटा तो उसके पड़ोस में रहने वाली हेमलता उसे अपने घर बुला ले गई। उस समय महिला अपने घर पर अकेली थी। इसके बाद उसने बच्चे के साथ गलत हरकत करते हुए उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। बच्चे ने जब संबंध बनाने से इंकार किया तो महिला ने उसके हाथ पैर बांध दिए। मारा-पीटा और गर्म चिमटे से उसका प्राइवेट पार्ट जला दिया।

इस मामले में मंगलवार को एक शिकायत दर्ज की गई है। जिसमें बच्चे को हथियार से चोट पहुंचाने, अगवा करने और आपराधिक मंशा से संबंधित धाराएं शामिल हैं। आरोपी महिला पर पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से आरोपी महिला फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।