City NewsRegionalमुख्य समाचार

MDH के मालिक के निधन की खबर को आगे बढ़ाने से पहले ये ‘खबर’ पढ़ लें..

नई दिल्ली। मसाला कंपनी एमडीएच (MDH) के मालिक धर्मपाल गुलाटी की मौत की खबर झूठी है। उनके परिवार ने सोशल मीडिया में फैली धर्मपाल गुलाटी की मौत की खबर को झूठा और बकवास बताया है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाह उड़ी थी उसके बाद कई प्रमुख न्यूज वेबसाइट ने भी यह खबर चला दी। सोशल साइट फेसबुक पर कई प्रमुख पेजों द्वारा भी उन्हें श्रद्धांजलि दे दी गई। लेकिन बाद में यह खबर झूठी निकली।

वहीं उनके दामाद सुभाष शर्मा की मानें तो किसी ने उनके पिता चुन्नीलाल की फोटो लगाकर उनके निधन की अफवाह फैला दी जिससे उन्हे काफी परेशानी का सामना करना पडा। उन्होंने कहा कि धर्मपाल महाशय की उम्र 96 साल है। वे पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। एमडीएच भारत में मसालों का लोकप्रिय ब्रांड है और गुलाटी पिछले कई सालों से विज्ञापनों में कंपनी के प्रतिष्ठित चेहरा बने हुए हैं। धर्मपाल गुलाटी का जन्म साल 1919 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था यहीं से उनके व्यवसाय की नीव पड़ी।

वर्ष 2017 में धर्मपाल गुलाटी सबसे ज्यादा बिकने वाले एफएमसीजी प्रोडक्ट के सीईओ बने। सबसे खास बात यह है कि इस ऊंचाई तक पहुंचने वाले धर्मपाल गुलाटी ने मात्र पांचवी कक्षा तक की ही पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने स्कूल छोड़ दिया था और अपने पिता की दुकान पर बैठने लगे थे। उनका पूरा परिवार इस काम से जुड़ा हुआ है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH