International

कुवैती अधिकारी का पर्स चुराते धरा गया पाकिस्तानी अफसर, देखें वीडियो

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में जहां सरकारी खज़ाना भरने के लिए पीएम इमरान खान को पीएम हाउस की कारें और भैंसे बेचने को मजबूर होना पड़ा है वहीँ अब पाकिस्तान के ही एक वरिष्ठ अधिकारी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके सुर्ख़ियों में रहने का कारण ऐसा है जिससे पूरा पाकिस्तान शर्मसार हो गया है।

दरअसल जॉइंट सेक्रेटरी स्तर के अधिकारी जरार हैदर खान कैमरे पर एक राजदूत का वॉलिट चुराते हुए कैद हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज में पाक अधिकारी की यह शर्मनाक हरकत कैद हो गई। वीडियो में पाक अधिकारी टेबल पर रखे वॉलिट को उठाकर अपने कोट की पॉकेट में डालते हुए नजर आ रहे हैं।

पाक अधिकारी द्वारा वॉलिट चुराने की घटना उस वक्त सामने आई, जब कुवैत के राजदूत ने इसके चोरी होने के बारे में रिपोर्ट की। सीसीटीवी कैमरे की जांच में वरिष्ठ अधिकारी को वॉलेट चुराते हुए देखा गया। घटना उस वक्त की है जब पाकिस्तानी और कुवैत के संयुक्त मंत्रालय स्तरीय कमिशन मीटिंग हो रही थी। इस घटना का विडियो एक वरिष्ठ पाक पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।