City NewsOther NewsRegionalमुख्य समाचार

VIDEO: महिला ने खेल रहे बच्चे पर चढ़ा दी कार, उसके बाद जो हुआ आप यकीन नहीं करेंगे

मुंबई। मुंबई के गोरेगांव से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप उस पर यकीन नहीं कर पाएंगे। यहां एक महिला ने रोड पर खेलते हुए एक बच्चे पर अपनी कार चढ़ा दी, लेकिन बच्चे को एक खरोंच तक नहीं आई। कार ऊपर से निकलने के बाद बच्चा खड़ा हुआ और वापस खेलने लगा। सीसीटीवी वीडियो के वायरल हो जाने के बाद मुंबई पुलिस ने महिला ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे बॉल से सोसाइटी कंपाउंड में खेल रहे हैं। उनमें से एक बच्चा पास खड़ी कार के पास बैठकर अपने जूते के फीते बांधने लगता है। जिसके बाद कार में बैठी महिला बच्चे को देखे बिना कार आगे बढ़ा देती है और इसी बीच वह बच्चा कार के नीचे आ जाता है।

कार के जाने के बाद बच्चा उठता है और बिना किसी परेशानी के अपने दोस्तों के पास जाकर खेलने लगता है। वीडियो के वायरल होने के बाद, नागरिकों ने पुलिस द्वारा दोषी को पकड़ने और घटना के संबंध में मजबूत मामला दर्ज करने की मांग की।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका नाम श्रद्धा मनोज चंद्राकर हैं। पुलिस ने कहा कि महिला बच्चे को देखने में विफल रही, क्योंकि वह कार के आगे ब्लाइंड स्पॉट के पास बैठा था। जब उसने कार स्टार्ट किया तो कोई चिल्लाया भी नहीं, इसीलिए उसने कार चला दी। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे जमानत पर छोड़ दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH