Entertainment

अक्सर वायरल हो जाता है इस एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो, बोली- मेरे ड्राइवर ने…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने साल 2005 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। वो दिन था और आज का दिन है। उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने हर प्रोजेक्ट में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया है। हालांकि कई बार वह ऐसे कारणों के चलते भी सुर्ख़ियों में रहीं जिसे वो बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगी। बता दें कि कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर राधिका का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वह न्यूड दिखाई दे रही थीं। इसके बाद भी राधिका आप्टे की कुछ न्यूड सेल्फी व्हाट्सएप पर वायरल हुई थी जो बात में मोर्फ्ड साबित हुई थीं।

हालांकि राधिका को इन बातों से कोई परेशानी नहीं होती है। राधिका आप्टे का कहना है कि वह लीक क्लिप्स को लेकर परेशान नहीं होती है। वह कहती हैं कि इससे उन्हें कुछ भी करने का मौका मिलता है। एक बयान के मुताबिक, राधिका ने वायरल हुए लीक क्लिप के बारे में वूट ओरिजनल्स के टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में बात की। इसकी मेजबानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया करती हैं।

राधिका ने कहा, सबसे पहले इस बारे में मैंने अपनी मां से सुना, उन्हें किसी ने इसे भेजा था। उन्होंने बताया कि दूसरी बार उनकी मां ने अपने ड्राइवर से इस बारे में सुना। अभिनेत्री ने कहा, अब, छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग इस बारे में बात नहीं बना सकेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH