IANS News

जेट एयरवेज आयकर विभाग को दे रही जवाब, शेयर 6 फीसदी गिरे

मुंबई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)| जेट एयरवेज ने शुक्रवार को कहा कि वह आयकर विभाग द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रही है और संबंधित अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही है।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को जेट एयरवेज के नई दिल्ली और मुंबई स्थित चार कार्यालयों पर ‘सत्यापन सर्वेक्षण’ किया था।

विमानन कंपनी ने बीएसई में नियामकीय फाइलिंग में कहा, आयकर अधिकारी कंपनी के दफ्तरों में 10 सितंबर से ही सर्वेक्षण कर रहे हैं। कंपनी सरकारी अधिकारियों का पूरा सहयोग कर रही है और आयकर विभाग द्वारा मांगी गई जानकारियां मुहैया करा रही है।

कंपनी ने कहा, हम किसी भी प्रकार की अटकलों से बचने के लिए लागू नियमों के अनुसार उचित जानकारी दे रहे हैं और मांगी गई जानकारियां लगातार मुहैया करा रहे हैं।

सूत्रों ने बुधवार को कहा, ये सत्यापन सर्वेक्षण हैं, और छापेमारी नहीं हैं। आयकर अधिकारियों ने कंपनी द्वारा दिखाए गए खर्चो की जांच के लिए जेट एयरवेज के चार कार्यालयों का दौरा किया था।

इस दौरान आईटी विभाग के इस कदम से कंपनी के शेयरों में तेज गिरावट दर्ज की गई। शुक्रवार को जेट एयरवेज का शेयर 5.96 फीसदी की गिरावट के साथ 229.70 पर बंद हुआ।

=>
=>
loading...