NationalTop Newsमुख्य समाचार

BSF जवान की हत्या के बाद, आतंकवादियों ने 3 पुलिसकर्मियों को उतारा मौत के घाट

अभी बीएसएफ जवान की बर्बर हत्या को कुछ ही समय हुए थे की एक बार फिर पाकिस्तान की कायराना हरकत सामने आई है। घाटी में आतंकियों ने स्थानीय पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी निर्मम हत्या की है।

बता दें, शुक्रवार को शोपियां में चार स्पेशल पुलिस अफसरों (SPO) को किडनैप कर लिया गया। इनमें से तीन पुलिसकर्मियों को आतंकियों ने मार दिया है। जबकि कुछ देर बाद ही आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को छोड़ दिया।

बता दें, किडनैपिंग तब हुई जब हिज्बुल के आतंकवादी रियाज़ नाइकू ने पुलिसकर्मियों को धमकी दी है। एक ऑडियो क्लिप में उसने कहा कि सभी पुलिसकर्मियों को चार दिन में अपनी नौकरी छोड़ दें। नाइकू का कहना था कि नए कश्मीरी लड़के पुलिस ज्वाइन ना करें।

आपको बता दें कि bsf जवान का गला रेता गया था। उनकी एक टांग कटी हुई थी। एक आंख गायब थी। पीठ पर करंट लगाने से झुलसने के निशान थी। सोनीपत के खरखौदा क्षेत्र के गांव थाना कलां के रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह के लापता होने के करीब 9 घंटे बाद उनका शव मिला था।

अभी पिछले महीने ही आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 10 परिजनों को किडनैप कर लिया गया था, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया था। आतंकियों का कहना था कि पुलिसकर्मी उनके परिवार के कुछ सदस्यों को ले गए हैं और हम चाहते हैं कि उन्हें वापस भेज दें।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava