IANS News

एंड्रोमेडा ने बिज2क्रेडिट से की साझेदारी

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| ऋण प्रदान करने वाली कंपनी एंड्रोमेडा प्रा. लि. ने बिजनेस फंडिंग के लिए अमेरिका स्थित अग्रणी ऑनलाइन फिनटेक प्लेटफार्म बिज2क्रेडिट के साथ साझेदारी की घोषणा की है।

कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इस गठजोड़ से एंड्रोमेडा को भारत में उधारकर्ताओं के लिए एक अभिनव और सुविधाजनक उधार अनुभव प्रदान करने के लिए बिज2क्रेडिट की वित्तीय सेवा प्रौद्योगिकी और पेटेंट एनालिटिक्स मंच का लाभ उठाने में मदद मिलेगी।

बयान में कहा गया, एंड्रोमेडा ने वित्त वर्ष 2017-18 में 13,000 करोड़ रुपये के ऋण वितरित किए हैं और चालू वित्त वर्ष में 18,000 करोड़ रुपये के ऋण के वितरण का लक्ष्य है। बिज2क्रेडिट के साथ गठबंधन इस दिशा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

एंड्रोमेडा के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी वी. स्वामीनाथन ने कहा, बिज2क्रेडिट के साथ गठबंधन से भारत में अपने विशाल नेटवर्क के लिए एंड्रॉमेडा बिज2क्रेडिट की पेटेंट प्रौद्योगिकी का लाभ उठाएगा।

बिज2क्रेडिट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक रोहित अरोड़ा ने कहा, एंड्रोमेडा के साथ सहयोग भारतीय बाजारों में हमारी प्रविष्टि को चिह्न्ति करता है और बिज2क्रेडिट के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। वाणिज्यिक उधार खंड में सबसे भरोसेमंद नामों में से एक के साथ गठबंधन ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण मूल्य बनाएगा।

=>
=>
loading...