IANS News

इंटरनेशनल ब्रेक से बेंगलुरू एफसी को लाभ होगा : संधू

बेंगलुरू, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का पांचवा संस्करण पिछले सभी सीजन से अलग होगा क्योंकि इसमें कुल तीन इंटरनेशनल ब्रेक होंगे।

पिछले सीजन में फाइनल तक का सफर तय करने वाली बेंगलुरू एफसी के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू का भी मानना है कि इससे उनकी टीम को फायदा होगा।

पहला ब्रेक आठ से 16 अक्टूबर और दूसरा ब्रेक 12 से 20 नवंबर के बीच होगा जबकि अगले वर्ष जनवरी के महीने में भारतीय टीम के एशियाई कप में भाग लेने के समय क्लबों को तीसरा ब्रेक दिया जाएगा।

क्लब ने गुरप्रीत सिंह संधू के हवाले से बताया, मैं समझता हूं कि यह पूरे विश्व में आम है, सर्दियों में हर जगह ब्रेक होते हैं। अगर आप किसी अन्य लीग को देखें तो क्रिसमस के समय क्लबों को ब्रेक मिलता है। यह हमारी टीम के लिए लाभदायक हो सकता है क्योंकि अगर अतिरिक्त रणनीति जैसी चीजों पर काम करना है तो इस दौरान ऐसा किया जा सकता है।

संधू ने कहा, ब्रेक के कारण खिलाड़ियों के पास आधी लीग खेलने के बाद आराम करने का अच्छा मौका है। चोटिल खिलाड़ियों के पास ठीक होने का समय होगा। यह बहुत लाभदायक है, अगर हर साल लीग बड़ी हो रही है तो हम ब्रेक का लाभ उठा सकते हैं।

=>
=>
loading...