NationalRegionalTop Newsमुख्य समाचार

प्रिंसिपल और शिक्षक ने 12 वर्षीय छात्रा को किया प्रेग्नेंट, 9 महीने से कर रहें थे रेप

बिहार के पटना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं। यहां प्रदेश के फुलवारी शरीफ में एक स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक ने अपने ही स्कूल की 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ 9 महीने तक रेप करते रहे।

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची अचानक एक दिन अपनी मां के सामने उल्टियां करने लगी। मां का कहना हैं कि उनको लगा की बच्ची बीमार है। बच्ची की इस हालत को देखकर परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि बच्ची गर्भवती है। बता दें कि प्रिंसिपल और टीचर बच्ची को नंबर बढ़ाने के नाम पर 9 महीने तक रेप करते है। इससे 12 वर्षीय छात्रा गर्भवती हो गई।

जब अस्पताल में परिवार वालों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस से सम्पर्क किया। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जब बच्ची से इस बारे में पुलिस ने बात की तो उसने बताया कि प्रिंसिपल उसे नंबर बढ़ाने ऑफिस बुलाते थे, फिर पास के कमरे में गंदा काम करते थे। यहां तक की उसके रेप के वीडियो भी बनाए और ब्लैकमेल करते थे।


आरोपियों के नाम राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार (प्रिंसिपल) और अभिषेक है। इसके बाद पुलिस ने स्कूल के खिलाफ भी सख्त एक्शन लेने को कहा है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava