RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

लखनऊ: दो बड़े विश्वविद्यालयों के खाने में मिले कीड़े, छात्रों ने जमकर काटा हंगामा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय हडकंप मच गया जब शहर के दो प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय एलयू और बीबीएयू में अचानक जमकर हंगामा और प्रदर्शन होने लगा। बताया जा रहा है कि खाने में कीड़े मिलने से ये हंगामा हुआ। साथ ही मामला शांत कराने के लिए वीसी प्रो. एसपी सिंह ने शिक्षकों और अधिकारियों के साथ ही सेंट्रल मेस में ही खाना खाया।

बताया जा रहा है कि सेंट्रल मेस के खाने का हाल बहुत बुरा हो चला है। आए दिन किसी न किसी छात्र के खाने में कीड़े मिलते रहते हैं। जबकि बीते 13 सितंबर को एफएसडीए की टीम ने मेस में छापा मार कर खाने की कई चीजों के नमूने लिए थे और साथ ही सुधार करने के लिए संचालक को नोटिस भी जारी किया था। वहीं बात करें बीबीएयू की खराब खाने की वजह से विश्वविद्यालय के छात्रों ने जमकर हंगामा किया। इसी दौरान उन्होंने मेस में ताला जड़ दिया और काले कपड़े पहन कर छात्रावास से सेंट्रल लाइब्रेरी तक मार्च भी निकाला।

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रॉक्टर विनोद सिंह की तहरीर पर कुछ छात्रों को के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिसमें सुभाष छात्रावास में रहने वाले विशाल प्रजापति और उसके कुछ साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले के बारे में प्रो. एसपी सिंह का कहना है कि परिसर और संचालन में किसी भी तरह की अराजकता नहीं बर्दाश्त की जाएगी। अगर कोई कुछ ऐसा करते पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava