NationalRegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

पत्नी ने नहीं दिए पकौड़े तो सास को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले अफरोज को पकौड़े ना मिलने पर अपनी ही सास को मौत के घाट उतार दिया। मामला दिल्ली के केशवपुरम के रामपुरा इलाके का है, जहां 21 जून को दामाद ने अपनी सास को बेरहमी से चाकू घोंपकर मार डाला है। हत्या के बाद नॉर्थ वेस्ट स्पेशल स्टाफ ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने उसपर 25 हजार रुपए का इनाम रखा था।

पूछताछ में उसने बताया कि जब भी वह घर पहुंचता था तो घर का नजारा देखकर उसे गुस्सा आता था। घर में उसकी पत्नी मां और बहनों के साथ बेफिक्री के साथ रहती थी और वह मेरी परवाह नहीं करती थी। डीसीपी असलम खान ने बताया कि एसटीएफ के इस्पेक्टर सतविंदर राणा, एसआई आनंद सिंह, हेड कॉस्टेबल विकास और कॉस्टेबल राहुल की टीम ने इनामी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।

अफरोज की शादी शाहिस्ता के साथ एक साल पहले हुई थी और वह गर्भवती थी। अफरोज जूता-चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था। शाहिस्ता की मां फबीजा और उनकी बेटियां एक दिन अफऱोज के घर पर रहने के लिए आ गईं। जिसके बाद से अफरोज और उसकी पत्नी के बीच लगातार मनमुटाव बढ़ता गया और दोनों के बीच बातचीत बहुत कम हो गई। एक दिन जब शाहिस्ता अपनी मां-बहनों के लिए पकौड़े बनाए थे, इसी बात को लेकर अफरोज और शाहिस्ता में लड़ाई हो गई थी।

दरअसल अफरोज के लिए पकौड़े कुछ कम रखे गए थे और वह ठंडे हो गए थे, इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान जब सास ने विवाद को रोकने के लिए बीच बचाव की कोशिश की तो अफरोज ने चाकू से सास पर हमला कर दिया , यही नहीं जब पत्नी शाहिस्ता ने रोकने की कोशिश की तो आरोपी पति ने पत्नी के भी पेट में चाकू घोप दिया और मौके से फरार हो गया।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava