SportsTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में राहुल द्रविड़ कर रहे भविष्य की टीम इंडिया तैयार

इकाना स्टेडियम में लखनऊवासियों का इंटरनेशनल मैच देखने का सपना पूरा होने वाला है। इसी साल नवंबर महीने में यहां भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 मैच खेला जाएगा। इससे पहले इकाना स्टेडियम में अंडर-19 टीम चार देशों कि सीरीज हो रही हैं। इस सीरीज का सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और इंडिया-ए के कोच राहुल द्रविड़ रहें। उनको देखने के लिए इकाना में लोगों का आना जाना लगा रहा।

 

टूर्नामेंट में इंडिया-ए ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है, ऐसे में मंगलवार को खिताब जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगा। वहीं तीसरे स्थान के लिए नेपाल के सामने अफगानिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी। जीत की हैट्रिक लगाने वाली इंडिया-ए की टीम इस समय फॉर्म में नजर आ रही है लेकिन वह इंडिया-बी को हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेंगी। इंडिया-ए को इंडिया-बी के बल्लेबाजों से थोड़ा सतर्क रहना होगा क्योंकि उसके पास कामरान इकबाल सहित एक दो खिलाड़ी ऐसे है जो मैच का पासा पलटने का हुनर रखते हैं।

इंडिया-ए के पास खिताब जीतने का सुनहरा मौका है। दरअसल बांग्लादेश में होने वाले अंडर-19 एशिया कप के लिए भारतीय खिलाडिय़ों को अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने का इससे सुनहरा मौका नहीं मिल सकता है। खिताबी मुकाबले में अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी खास तौर पर मौजूद रहेंगे। हालांकि इंडिया बी ने भी अफगानिस्तान और नेपाल जैसी टीम को लीग चरण में पटकनी दी है। वहीं नेपाल के खिलाफ अफगानिस्तान जीत दर्ज कर तीसरे स्थान पर कब्जा जमाने की पूरी कोशिश करेगा।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava