RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

शिवपाल- मायावती में जल्द हो सकता है गठबंधन!

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने बसपा से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल सिंह यादव ने पहली बार बहुजन समाज पार्टी से उन्होने कहा कि मोर्चा बहुजन समाज पार्टी जैसी समान विचारधारा वाली पार्टियों से गठबंधन को तवज्जो देगा।

जब पत्रकारों ने भारतीय जनता पार्टी से मिलीभगत का सवाल उनसे पूछा इसपर शिवपाल ने कहा कि समाजवादी विचारधारा वाले लोग भाजपा के साथ के बारे में सोच भी नही सकते। शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी अथवा परिवार से सुलह समझौते की गुंजाइश को दरकिनार करते हुये कहा कि अब पीछे हटने का कोई सवाल नही है। इस बारे में अगर को कोई प्रस्ताव आता भी है तो भी उस पर भी कोई विचार नही किया जायेगा।

उन्होने कहा कि मोर्चे के उम्मीदवार कन्नौज, बदायूं सहित प्रदेश की 80 सीटों पर चुनाव लडेंगे लेकिन बडे भाई मुलायम सिंह यादव का उनका मोर्चा समर्थन करेगा। मुलायम को मैनपुरी संसदीय सीट से चुनाव मैदान मे उतारने की पेशकश की जायेगी। मोर्चा मुलायम सिंह यादव को छोड़ कर राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले परिवार के अन्य अन्य सदस्यों से चुनावी रणक्षेत्र में दो दो हाथ करने से गुरेज नहीं करेगा।

समाजवादी सेकुलर मोर्चा का गठन किए जाने के बाद शिवपाल पहली दफा अपने पैतृक गांव सैफई में एक स्कूली समारोह में हिस्सेदारी करने के लिए पहुंचे थे। शिवपाल के वाहन में सपा के झंडे के स्थान पर समाजवादी सेकुलर मोर्चा का झंडा लगा था जिसके एक तरफ शिवपाल और दूसरी तरफ मुलायम की तस्वीर थी।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava