Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

मिशन 2019: योगी सरकार की बैठक, ले सकते हैं ये अहम फ़ैसले

उत्तर प्रदेश में इन दिनों सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। दरअसल अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर सभी राजनीतिक पार्टी लगातार जनता के बीच आ रहें हैं। इतना ही नहीं सरकार विपक्ष पर और विपक्ष सरकार पर कोई भी हमला करने से नहीं चुक रहा है। सपा-बसपा एक साथ बीजेपी को हराने का सपना देख रही है तो योगी भी दोनों पार्टियों पर हमला करते नजर आ रहे हैं।

सूबे की राजधानी लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर अहम बैठक चल रही है। बीजेपी से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पाण्डे और संगठन मंत्री सुनील बंसल और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव मौजूद हैं ।

माना जा रहा है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर कुछ नये प्रयोग करने के मुड में नजर आ रहा है। बीजेपी की कोशिश है कि उत्तर प्रदेश में क्लीन स्वीप किया जाये इसके लिए वह नर्ई रणनीति बनाने के लिए चर्चा कर रहे हैं। इतना ही नहीं बैठक में कुछ बदलाव के आसार दिख रहे हैं। बीजेपी के हवाले से बताया जा रहा है कि सरकार में भी फेरबदल करने की तैयारी चल रही है।

आगामी लोकसभा चुनाव में 73 का आंकड़ा कैसे पर किये जाने पर चर्चा। एससी एसटी एक्ट के लागू होने के बाद पार्टी के अंदर बढ़े विरोध स्वर को कैसे खत्म किये जाने पर चर्चा। सरकार और संगठन के कार्यो में तालमेल को लेकर चर्चा। नाराज़ लोगो को सरकार में शामिल करने को लेकर चर्चा। स्वच्छता सेवा कार्यक्रम को कैसे बूथ स्तर पर बढ़ाया जाने की रणनीति पर चर्चा। अटल स्मृति कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा।

Adarsh Kumar
the authorAdarsh Kumar