RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

शराबी पति से परेशान पत्नी ने कुछ ऐसा किया, जिसे सुन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में उस समय हडकंप मच गया जब एक पत्नी ने अपने पति की धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी जान ले ली। बता दें, जब उसने अपने पति कि हत्या की तब उसके दो मासूम बच्चे भी वहीँ मौजूद थे । उसने अपने बच्चों के सामने ही अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

गौरतलब है कि, हत्या के बाद  बीवी ने अपने पति की लाश को ठिकाने लगाने का अधुरा प्रयास किया। लेकिन तुरंत सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके प्रयास को निराधार कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की पूछताछ में कातिल बीवी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

बता दें, पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले का है। थाना रेहरा बाजार के ग्राम बैरिया सुर्जनपुर से जुड़ा है। यहां उदय भान की पत्नी सरस्वती ने अपने पति पर मारपीट और शराब की लत का आरोप लगाया है। इससे तंग आकर महिला ने धारदार हथियार से अपने पति की हत्त्या कर दी। सरस्वती ने अपने पति पर ताबड़तोड़ कई वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के बच्चों ने बताया कि उनके पिता और उनकी मां के बीच रात में लड़ाई हुई थी। पिता ने मां को मारा था जिसके बाद उनकी मां ने उनके पिता की हत्या कर दी।

बता दें, पुलिस ने भी इन मासूम बच्चों का बयान दर्ज किया है। मृतक की उम्र महज 37 साल थी। सरस्वती और मृतक शख्स उदयभान को 6 बच्चे थे। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना प्रकाश में आई है पति की उसकी पत्नी ने ही हत्या की है। प्रथम दृष्टया गृह क्लेश मुख्य कारण लग रहा है पर गहराई से पूछताछ के बाद ही वास्तविकता सामने आ सकेगी।

Adarsh Kumar
the authorAdarsh Kumar