NationalRegionalTop Newsमुख्य समाचार

BREAKING: हरियाणा की CBSE टॉपर हुई दरिंदगी का शिकार, पांच लोगों ने किया गैंगरेप

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के भारत सरकार के नारे को हरियाणा में समाज के दरिंदो ने गलत साबित किया है। यहां सीबीएसई टॉपर रही एक लड़की के साथ कथित तौर पर पांच लोगों ने गैंग रेप किया है।

गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस ने बताया है कि राज्य में सीबीएसई टॉपर रही एक लड़की के साथ कथित तौर पर पांच लोगों के गैंगरेप करने की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना महेंद्रगढ़ जिले के कनिना की है। जहां आरोप है कि इन पांच लोगों ने पहले लड़की को किडनैप किया फिर उसका गैंगरेप कर बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए।

पीड़िता ने बताया कि, सभी आरोपी उसके गांव के ही रहने वाले हैं। आरोपी एक कार में आए थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए, जहां नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया। रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर ‘जीरो एफआईआर’ दर्ज कर ली गई है।

बता दें, पीड़िता फिलहाल एक कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है। मिली जानकारी के मुताबिक जब ये हादसा हुआ, वो कोचिंग के लिए जा रही थी। लड़की ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसकी शिकायत लिखने में काफी देरी की और उसे कई थानों के चक्कर काटने पड़े। पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीबीएसई में साल 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर रह चुकी है और उसे 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति पुरस्कार भी मिल चुका है।

Adarsh Kumar
the authorAdarsh Kumar