Entertainment

राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

मुंबई। बॉलीवुड में इस साल रिलीज हुई फिल्म संजू ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। फिल्म ने करीब 250 करोड़ का बिजनेस किया था। इस फिल्म को डायरेक्ट किया था राजकुमार हिरानी ने। अब राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। राजकुमार हिरानी ने कहा कि वह संजय दत्त के करीबी दोस्त नहीं हैं।

हिरानी ने कहा, “मैंने उनके साथ ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ और ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ भी बनाई लेकिन मैंने कभी भी उनके साथ पार्टी नहीं की। मैं उनकी मित्र मंडली में शामिल नहीं हुआ। वह संजय गुप्ता, महेश मांजेरकर और अन्य लोगों के साथ काफी करीब हैं।”

एक घटना को याद करते हुए वह कहते हैं, मुझे मुन्ना भाई.. की शूटिंग याद है जब महेश और संजय सेट पर आते थे और उनके साथ पार्टी, शराब आदि पर बात करते थे। मैं अगर वहां मौजूद होता था तो संजय बहुत असुविधाजनक हो जाते थे। इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि मैं संजय का करीबी मित्र नहीं हूं लेकिन मैंने फिल्म बनाई और उस किरदार को लेकर अपनी सोच को इसमें शामिल किया।

संजय को लेकर अपने विचारों के बारे में उन्होंने कहा, मेरे अनुसार उनकी अधिकांश हरकतें गलत थीं जैसे अपने दोस्त की प्रेमिका के साथ सोना, बंदूक रखना या नशा करना। लेकिन वह विलेन नहीं हैं। वह दिल से बुरे इंसान नहीं हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH