Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

चाचा शिवपाल ने दिया अखिलेश को एक और झटका, 9 दिग्गज को दिया ये अहम काम

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और समाजवादी सेकुलर मोर्चे के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को अपनी पार्टी के प्रवक्ताओं की सूची जारी कर दी हैं। गौरतलब है कि शिवपाल-अखिलेश के बीच सुलह समझौते के सारी गुंजाइश खत्म हो गई हैं। शिवपाल अब समाजवादी सेकुलर मोर्चा को राजनीतिक दल के रूप में तब्दील करने में जुट गए हैं।उन्होंने राष्ट्रीय और प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करने की कवायद तेज कर दी हैं।

अखिलेश यादव के हाथ में सपा की कमान आने से रूठे नेताओं को शिवपाल अपने साथ जोड़ने में जुटे हैं। शिवपाल सिंह यादव जल्द ही फूलपुर से सांसद रहे अतीक अहमद से मुलाकात करेंगे। बता दें कि शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने के बाद अपना बयान दिया था कि काफी इंतजार करने के बाद नेताजी से पूछकर समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा था कि नेताजी का सम्मान ही उनके लिए सब कुछ हैं। उन्होनें यह भी कहा था कि 2019 में कोई भी सरकार बिना सेक्युलर मोर्चा के समर्थन के नहीं बनेगी। उन्होंने दावा किया था कि 2022 में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की सरकार सूबे में बनेगी। शिवपाल सिंह यादव पहले ही साफ कर चुके हैं कि सेक्युलर मोर्चा सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava