EntertainmentNationalTop Newsमुख्य समाचार

धारा 377 पर सोनम कपूर की आंखों में खुशी के आंसू, देखें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं

मुंबई: करण जौहर हमेशा सेक्सुअल स्टेट्स को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हालांकि, करण इसपर कभी खुलकर बात नहीं करते। उन्होंने अपनी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में बताया है कि ‘सब जानते हैं मेरी सेक्सुअलिटी क्या है, लेकिन यदि मुझे अपने मुंह से कहना पड़े तो मैं ऐसा नहीं कत्तई नहीं कहूंगा। क्योंकि मैं एक ऐसे देश में रहता हूं जहां मुझे ऐसा कहते ही सलाखों में डाला जा सकता है।

इसके अलावा बॉलीवुड के कई और भी सेलेब्स ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विट किया है। सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, कि यह वह भारत है जिसमें मैं रहना चाहती हूं, जो अब नफरत, कट्टरता, लिंगवाद homophobia और असहिष्णुता से भरा नहीं है। यह वह भारत है जिसे मैं प्यार करती हूं।

वहीं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सुप्रीम कोर्ट के इस ऐतिहासिक फैसले के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘अघिक बल’। बता दें कि बता दें, नेहा धूपिया ने इसी साल 10 मई को दिल्ली में अंगद बेदी से गुपचुप ब्याह रचाया था। पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, वे दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं।

दो वयस्कों के बीच समलैंगिक संबंध अपराध नहीं माना जायेगा। इस फैसले के बाद वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर अकांउट पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने लिखा है कि ‘1860 में लागू कानून अब समाप्त हो गया है, हमारे पूरे देश के लिए गर्व के साथ रहने का एक दिन है’।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava