GadgetsInternationalNationalमुख्य समाचार

स्मार्टफोन क्रेज को ध्यान में रखते हुए विवो ने लांच किया Vivo V11 Pro

स्मार्टफोन क्रेज को ध्यान में रखते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनिया भारत में एक से बढ़कर फोन लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो ने भारत में 6 सितंबर Vivo V11 Pro लॉन्च करेगा।

जानकारी के अनुसार यह पहला ऐसा होगा जो इतने कम कीमत में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आयेगा। लीक और ऑफिशियल टीजर से वीवो वी11 प्रो के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का पता चला है।

बता दें कि Vivo V11 Pro में पतले बेजल और फोन के ऊपर हिस्से पर नॉच मौजूद है। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन को डुअल कैमरा सेटअप और फुलव्यू डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है।

वहीं कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भारत में कितनी होगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि भारत में इसकी कीमत 20,000 से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है। जानकारी मिली है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के बाद कुछ ऑफर्स भी पेश करेगा और यह Amazon.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन को कंपनी 6.41 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगा। Oppo F9 Pro की तरह वीवो वी11 प्रो में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच डिजाइन है।

इसमें 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम होने की उम्मीद है, हालांकि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसमें 3400 एमएएच की बैट्री दी गयी है। कैमरे की बात करें तो इसके बैक में दो कैमरे दिए जा सकते हैं। जिसमें पहला 12 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा। जो 25 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आएगा।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava