City NewsRegional

सौतेली मां ने 9 साल की मासूम का करवाया गैंगरेप, आखें निकालीं, एसिड डालकर कर दी हत्या

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बारामुला से ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यहां एक सौतेली मां ने अपनी बच्ची का पहले तो गैंगरेप करवाया। उसके बाद बच्ची की आंखें निकला लीं। जब इतने से भी मन नहीं भरा तो एसिड डालकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में बच्ची की सौतेली मां और सौतेले भाई समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। नाबालिग की हत्या और गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार लोगों में दो नाबालिग भी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि बच्ची 23 अगस्त से लापता थी जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि उसका शव पास के जंगली इलाके में सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि हत्या की जांच के लिए एसडीपीओ उरी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है।

पुलिस ने बताया कि एसआईटी ने संदिग्धों से पूछताछ की और मृतक की सौतेली मां से सख्ती से पूछताछ करने पर नौ वर्षीय बच्ची की दर्दनाक हत्या और बलात्कार का खुलासा हुआ। बच्ची की मां पहले बच्ची को लेकर जंगल पहुंच गई। वहां उसके साथ उसका 14 साल का बेटा और उसके कुछ दोस्त भी थे।

बच्ची से पहले रेप किया गया और फिर उसके सौतेले भाई ने कुल्हाड़ी के साथ उसके सिर पर हमला कर दिया। इसके बाद बच्ची की आंखें निकाल ली गई और फिर उसके शरीर के अंगों पर एसिड छिड़ककर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH