Odd & WeirdOther News

किकी चैलेंज के बाद अब कॉन्डम चैलेंज की दहशत, देखें वीडियो

मोमो चैलेंज को जानलेवा बच्चों के लिए सबसे खतरनाक चैलेंज माना जा रहा है। यह चैलेंज फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब पर मौजूद है। इस चैलेंज के तहत बच्चों को कई स्टेप्स के जरिए मोमो चैलेंज पूरा करने के लिए कहा जा रहा है और जो बच्चे इसे पूरा नहीं कर पा रहे हैं उन्हें मोमो धमकी दे रहा है और सजा देने की बात भी कह रहा है। अब एक नया चैलेंज सामने आया है कॉन्डम चैलेंज यह जिंदगी लेने वाला चैलेंजेज में से एक है। इस चैलेंज को जिसने भी देखा उसने अपना सिर पकड़ लिया। दरअसल इस चैलेंज के तहत कॉन्डम को नाक के अंदर डाल कर उसे अपने मुंह से निकालना था।

किकी चैलेंज: 

यह चैलेंज सोशल मीडिया पर सबसे तेजी से वायरल हुआ है। इस चैलेंज के तहत लोग चलती कार से उतरकर मशहूर सिंगर और रैपर ड्रेक के गाने ‘इन माइ फीलिंग्स’ पर डांस कर रहे हैं और फिर चलती कार में वापस बैठ जा रहे हैं। यह चैलेंज बेहद ही खतरनाक है और इसको पूरा करने में अब तक कई लोग जख्मी भी हो चुके हैं। कई देशों की पुलिस ने इस चैलेंज को बैन कर दिया है।

मोमो चैलेंज:

मोमो चैलेंज को जानलेवा ‘ब्लू व्हेल गेम’ के बाद बच्चों के लिए सबसे खतरनाक चैलेंज माना जा रहा है। यह चैलेंज फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब पर मौजूद है। इस चैलेंज के तहत बच्चों को कई स्टेप्स के जरिए मोमो चैलेंज पूरा करने के लिए कहा जा रहा है और जो बच्चे इसे पूरा नहीं कर पा रहे हैं उन्हें मोमो धमकी दे रहा है और सजा देने की बात भी कह रहा है। मुंबई के रहने वाले राज कुमार नाम के एक शख्स ने मोमो चैलेंज के तहत व्हाट्सएप पर मोमो के साथ हुई अपनी बातचीत को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप खुद देखिए यह मोमो चैलेंज कितना खतरनाक है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava