City NewsOdd & WeirdRegional

चलती ट्रेन में हुआ लड़की से प्यार, तलाश में युवक ने चिपका दिए 4000 पोस्टर

कोलकाता। कहते हैं प्यार किसी को, कहीं भी, किसे से भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ कोलकाता की रहने वाले एक शख्स की साथ। उसे चलती ट्रेन में एक लड़की से एकतरफा प्यार हो गया। स्टेशन पहुंचने पर लड़की तो अपने घर चली गई लेकिन वह युवक उसके प्यार में पागल हो गया। युवक ने लड़की खोजने की लिए कोन्ननगर और बाली के बीच 4,000 पोस्टर लगा दिये और सात मिनट की एक फिल्म बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया। इस यू ट्यूब वीडियो में उसने लड़की को इस बात का संदेश दिया है कि वह उससे प्यार करता है और उससे मिलना चाहता है।

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, कोलकाता का रहने वाला 29 वर्षीय विश्वजीत पोद्दार एक सरकारी कार्यालय में कार्यरत है। विश्वजीत राज्य पर्यावरण विभाग में काम करते हैं और घर से रोजाना ट्रेन में ही सफर कर ऑफिस आते-जाते हैं, लेकिन जुलाई में ट्रेन में सफर करते हुए उन्हें एक लड़की मिली जिसे देखते ही उन्हें उस लड़की से प्यार हो गया, लेकिन अंजान होने के चलते वह उससे कुछ कह नहीं पाए। इसीलिए अब उस लड़की को ढूंढने के लिए उन्होंने अनोखा तरीका अपनाया है।

लड़की को ढूंढने के लिए विश्वजीत ने एक फिल्म बनाई और शहर भर में इसके 4 हजार पोस्टर लगा दिये। वहीं पोस्टर में विश्वजीत ने अपना नंबर भी छपवाया है और फिल्म का यू ट्यूब लिंक भी दिया है। वहीं विश्वजीत के मुताबिक, ‘मुझे पता है लोग मुझे पागल समझ रहे होंगे, लेकिन मैं लड़की को बदनाम नहीं करना चाहता। बस वो लड़की तक अपने प्यार की बात पहुंचाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने यह पोस्टर लगाए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH