InternationalOdd & Weird

पाकिस्तान के रेलवे अधिकारी ने मांगी 730 दिन की छुट्टी, वजह सुनकर आप माथा पीट लेंगे

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल यहां पाकिस्तान रेलवे के एक अधिकारी ने रेल मंत्रालय के सचिव से 730 दिन की छुट्टी मांगी है। इसके लिए उसने जो कारण बताया है कि वह हैरान करने वाला है।

हनीफ गुल नाम के रेलवे अधिकारी ने अपने आवेदन में लिखा है कि मेरा नए रेल मंत्री शेख राशिद अहमद के साथ काम करना संभव नहीं है। उन्होंने लिखा कि राशिद का व्यवहार बेहद गैर पेशेवर और बीमार है है इसलिए पाकिस्तान की सिविल सेवा का एक सम्माननीय सदस्य होने के नाते उनके अधीन काम नहीं कर सकता। मंत्री पूरी तरह से एक ऐसी टीम के साथ काम करने के हकदार हैं जो उनके दृष्टिकोण से सहमत हो। इसलिए मुझे 730 दिनों की छुट्टी दे दी जाए।

‘जियो न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार छुट्टी के लिए आवेदन करने वाले हनीफ गुल पाकिस्तान रेलवे में ग्रेड -20 के अधिकारी हैं। इसके बाद ये लीव एप्लीकेशन इंटरनेट पर वायरल हो गई। यहां तक कि घरीदाह फारूकी और उमर कुरैशी जैसे पाकिस्तानी पत्रकारों ने भी इसे ट्वीट किया। सोशल मीडिया पर कुछ लोग हनीफ गुल की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके मज़े लेने से भी नहीं चूक रहे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH