EntertainmentTop News

हरी साड़ी में सलमान की बाहों में दिखीं कैटरीना कैफ, क्या बढ़ने लगी है फिर से नजदीकी!

कैटरीना

मुंबई। कैटरीना और सलमान की जोड़ी ऐसी है जो ऑन स्क्रीन और ऑफ द स्क्रीन बहुत अच्छी लगती है। दोनों जब साथ होते हैं तो गजब की कैमेस्ट्री देखने को मिलती है। फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ खुद इस बात की गवाह है। फिल्म का एक गाना ‘स्वैग से स्वागत’ किसी भी हिंदी फिल्म का यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना है।

कैटरीना

 

जब भी यह जोड़ी साथ दिखती है तो लोग उनके बीच नजदीकियों के कयास लगाने लगते हैं। सलमान और कैटरीना एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सुर्खियों में रहने की वजह एक तस्वीर है जिसमे कैटरीना हरी साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं सलमान उन्हें बाहों में लिए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को जो भी पहली बार देख रहा है वह इसी सोच में पड़ जा रहा है कि यह जोड़ी फिर से नजदीक आने लगी है।

कैटरीना

लेकिन ठहरिए… अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि यह कोई रियल इवेंट नहीं बल्कि फिल्म ‘भारत’ का एक पोस्टर है। पोस्टर में कैटरीना कैफ हरी साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी में कैटरीना बला की खूबसूरत दिख रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग माल्टा में पूरी हो चुकी है। 15 अगस्त के दिन इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है।

कैटरीना

गौरतलब है कि ‘रेस 3’ से निराश होने के बाद अब सलमान खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म ‘भारत’ का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद से यह फिल्म और ज्यादा लाइमलाइट में आ गई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में कई एक्ट्रेस को रिजेक्ट करने के बाद प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने भी इस फिल्म से किनारा कर लिया।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique